कृषि मंत्री से मिलकर किसानों ने रखी अपनी मांगें

0
14

दिल्ली | बिजली की लगातार कटौती की समस्या से परेशान होकर किसान यूनियन साम्बा का एक शिष्ट मंडल कृषि मंत्री गुलाम हसन मीर से मिला। शिष्ट मंडल ने उन्हें अपनी मांगों का ज्ञापन सौंप कर जल्द इसके निपटारे की मांग की। 

किसानों ने अपनी मांग में कहा कि हर साल बेमौसम बरसात के कारण उन्हें बिजली पर ही निर्भर रहना पड़ता है, ताकि वे खेतों में लगी मोटर चलाकर धान की खेती कर सकें। परंतु हालत यह हो गई है कि उन्हें कुछ घंटे ही बिजली मिल पा रही है, जिससे उन्हें दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि नहरों में भी पानी नहीं के बराबर है और ऐसे में किसान इस साल धान की फसल कैसे लगाएं। कर्ण सिंह ने कहा कि इस साल बरसात आने में भी देर हो गई है, जबकि किसान धान की फसल लगाने के लिए तैयार बैठे हैं। 

वहीं किसान नेता ने कहा कि मंत्री ने उनको आश्वासन दिया है कि कंडी क्षेत्र के किसानों को किसी किस्म की परेशानी न हो इसके लिए वे उचित कार्रवाई करेंगे। मंत्री ने टूण्ड-पुरानीकली क्षेत्र में कम्युनिटी बोरवैल स्थापित करने की बात कही। 

इस अवसर पर शिष्ट मंडल में किसान यूनियन के जिलाप्रधान कर्ण सिंह, रतन सिंह, मुल्खराज शर्मा, थोडूराम, तेजेंद्र सिंह, चौधरी देवराज, शिवदेव सिंह आदि मौजूद रहे।

why do women cheat with married men why do people cheat how to tell if wife has cheated
how to know if wife has cheated catch a cheater most women cheat
when women cheat link click
go read here
reasons why wives cheat on their husbands go read here
click here dating a married woman reasons why wives cheat on their husbands
I cheated on my wife my wife cheated read here
cheap abortion pill buy abortion pill online read
married looking to cheat how to cheat women who cheat on husband
married looking to cheat meet and cheat what makes husbands cheat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here